New Fb Status King, Faadu Attitude Nawabi Status Hindi

New Fb Status King

New Fb Status King फ्रेंड्स  आज मैं इस पोस्ट में आपको बेस्ट व्हाट्सएप स्टेटस के बारे में बताने जा रहा हूं शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा New Fb Status King जिसके पास मोबाइल फोन नहीं होगा सभी के मोबाइल फोन में व्हाट्सएप जिस पर कि लोग  अपनी छोटी मोटी खबरों को स्टेटस के रूप में लाकर व्यक्त करते हैं  New Fb Status King | viral व्हाट्सएप स्टेटस हिंदी में जिसे पढ़कर उनके परिचितों को उनके  बारे में  जानकारी मिल जाती है तथा व्हाट्सएप स्टेटस के रूप में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं
New Fb Status King, Faadu Attitude Nawabi Status Hindi
New Fb Status King
आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो New Fb Status King | viral व्हाट्सएप स्टेटस हिंदी में नहीं लगाता होगा आजकल लोग व्हाट्सएप पर स्टेटस अपनी भावनाओं को व्यक्त करने तथा अपनी स्थिति व्यक्त करने के लिए करते हैं दोस्तों आज के समय में व्हाट्सएप स्टेटस का इस्तेमाल हर कोई करता है आजकल अलग-अलग प्रकार के व्हाट्सएप स्टेटस का प्रचलन बहुत ज्यादा बढ़ गया है

लोग अपने इमोशंस को व्यक्त करने के लिए व्हाट्सएप स्टेटस लगाते हैं तथा अगर छोटे से लेकर बड़ा फंक्शन होता है तो वह व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाकर अपनी सभी फ्रेंड्स रिश्तेदारों को बता सकते हैं तथा अपनी फीलिंग्स को व्यक्त करते हैं चलिए अब हम आपको इस पोस्ट में कुछ व्हाट्सएप स्टेटस पढ़ते हैं

😁##दिल में बहुत दर्द हैं,
डॉक्टर को दिखाया#😂 तो पता चला,
खून में गर्लफ्रेंड की कमी है. 😅##😂

Faadu Attitude Nawabi Status

😁##“मैदान में हारा हुआ इंसान 😂फिर से जीत#
 सकता है पर  खुद से हारा हुआ इंसान कभी नहीं##।”😂

😁##उसने जाते-जाते# बड़े गुरुर से कहा,
“बहुत मिलेंगे#😁 तुम जैसे”
तो मैंने भी मुस्कुराते😁# हुए पूछ ही लिया
मुझ जैसा ही क्यों चाहिए…!!##😁

😁##मुझको मेरे अकेलेपन#😂 से अब शिकायत नहीं है।
मैं पत्थर हूँ मुझे खुद से भी 😂मुहब्बत नहीं है।##😂

😁##लड़कियाँ भी अब #Attitude_status #Post करने लगी हैं,
लगता है लड़कियों ने भी #Boys 😃को #Copy करना सीख लिया हैं...##😁

😁# #इन्तजार 😒 की #_घड़ियां ⌛ खत्म# कर ऐ खुदा 🙏,
जिसके लिए 😍 बनाया है अब #उससे_मिलवा भी दे जरा...##😊

😁##सुन पगली ! तेरी पसंद ही# इतनी सड़ी है,
तभी तो हमारे साथ नही😂 #खड़ी है।##😃

😂##सुन पगली ! इतना मत अकड़ 
#जितना तेरी अकेली का वज़न है,
उतने रूपिए की GOLD FLAKE#😂 तो रोज़ 
अपने दोस्तों को पिला दिया करते है।##😃

😂##हमारी किस्मत हमें दगा दे गयी,
ज़िंदगी भर अकेले#😂 रहने की सज़ा दे गयी,
जिन्हें हमने जान से भी😂 ज्यादा# प्यार किया,
वही हमें हर पल मरने की सज़ा दे गए।##😂

😀##“परिंदो को मंज़िल मिलेगी यक़ीनन यु फैले हुए 
उनके पर बोलते है।  अक्सर  खामोश 😋#रहते है 
वो लोग ज़माने में जिनके हुनर बोलते है”##😃

😋##“हार नहीं मानी इरादे बड़े😎 है#
बंज़र है राहे पर सीधे खड़े है।”##😂

😁##“जब तक तुम डरते रहोगे। 😃# तुम्हारी 
ज़िंदगी के फैसले कोई और लेता रहेगा।”##😎

😂##तकाजा है वक्त का की😃# तूफान से जूझो,
कहां तक चलोगे किनारे किनारे…##😄

😂##अपना वजूद इतना बनाओ कि 
😄#कोई तुम्हें छोड़ सो सके पर कभी भूल न सके##😃

😂##इस दुनिया में आगे😃 बढ़ने के लिए…
ना बोलना बहुत जरूरी है…#$😃

😂##हाथ में घड़ी# कोई 😂भी बंदी हो…
लेकिन वक़्त अपना 😂#होना चाहिए…##😃

😁##आप हमेशा इतने छोटे #बनिये की
हर व्यक्ति आपके 😂साथ #बैठ सके,
और आप इतने #बड़े 😂बनिये की
आप# जब उठे तो कोई बैठा न रहे।##😃

😀##मुझे तो मारकर #खत्म कर सकते हो ।
लेकिन मेरी सोच #😂को कैसे खत्म करोगे ।##😂

😁##अगर मैं औकात देखर दोस्ती 
#😎करता तो तुम मेरे आस पास भी नहीं होते##😂

😂##मेरा स्टाईल और मेरा Attitude 
😃दोनों तेरी औकात से बाहर हैं#
जिस दिन# इसे जान जायेगा,
उस दिन जान से जायेगा।##😃


इन्हें भी पढ़ें ⤵

New Fb Status King, Faadu Attitude Nawabi Status Hindi New Fb Status King, Faadu Attitude Nawabi Status Hindi Reviewed by Indrajeet Saini on March 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Thank you for comment

Powered by Blogger.