Love Shayari - Tera Pyar quotes in Hindi

तेरा प्यार भी एक हजार की नोट जैसा है,
डर लगता है कहीं नकली तो नहीं|
Love Shayari - Tera Pyar quotes in Hindi
आज इतना जहर पिला दो कि सांस तक रुक जाए मेरी,
सुना है कि सांस रुक जाए तो रूठे हुये भी देखने आते है…!

Love Shayari

क्यूँ शर्मिंदा करते हो रोज, हाल हमारा पूँछ कर ,
हाल हमारा वही है जो तुमने बना रखा हैं…

उम्र गुजार दी मैने गमो के कारोबार मे ।
खुदा जाने सुकून बिकता कहा है?

सुकून ऐ दिल के लिए कभी हाल तो पूँछ ही लिया करो,
मालूम तो हमें भी है कि हम आपके कुछ नहीं लगते…!

तुम्हारे खयालो में चलते चलते कही फिसल ना जाऊ मैं,
अपनी यादों को रोक, की मेरे शहर में बारिश का मौसम है..

कुछ रीश्ते ‘रब’ बनाता हे कुछ रीश्ते ‘लोग’ बनाते हे
पर कुछ् लोग बीना कीसी रीश्ते के रीश्ते नीभाते हे, 
शायद वही ‘दोस्त’ कहेलाते हे|

मुहब्बत में यही खौफ क्यों हरदम रहता है…
कही मेरे सिवा किसी और से तो मुहब्बत नहीं उसे…

खुदा का शुक्र है की ख्वाब बना दिये,
वरना तुम्हे देखने की तो हसरत ही रह जाती।

मुझे रुला कर सोना तो तेरी आदत बन गई है,
जिस दिन मेरी आँख ना खुली 
तुझे निंद से नफरत हो जायेगी|

बदलना नहीं आता हमें मौसम की तरह,
हर एक रूप मैं तेरा इंतज़ार करता हूँ ||
ना तुम समझ सको कयामत तक,
कसम तुम्हारी तुम्हे इतना प्यार करते है ||

सारा दिन गुजर जाता है खुद को समेटने में,
फिर रात को उसकी याद की हवा चलती है,
और हम फिर बिखर जाते है ||

कुछ पल की खुशी आपके साथ में थी,
ऐसी कोई लकीर हमारे हाथ में होती ||
दूर रहकर भी आपको याद करते है हम,
शायद कोई बहुत प्यारी सी 
बात हमारी मुलाकात में थी ||

मेरी हर खुशी हर बात तेरी है,
साँसों मैं छुपी हयात तेरी है ||
दो पल भी नहीं रह सकते तेरे बिन,
धड़कनो की धड़कती हर आवाज तेरी है ||

दिल का हाल बताना नहीं आता,
किसी को ऐसे तड़पाना नहीं आता ||
सुनना चाहते हैं एक बार आवाज आपकी,
मगर बात करने का बहाना नहीं आता ||
Love Shayari - Tera Pyar quotes in Hindi Love Shayari - Tera Pyar quotes in Hindi Reviewed by Indrajeet Saini on June 21, 2020 Rating: 5

1 comment:

Thank you for comment

Powered by Blogger.