Top Facebook Status Best Attitude in Hindi

Top Facebook Status

Top Facebook Status Best Attitude फ्रेंड्स  आज मैं इस पोस्ट में आपको बेस्ट व्हाट्सएप स्टेटस के बारे में बताने जा रहा हूं शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसके पास मोबाइल फोन नहीं होगा सभी के मोबाइल फोन में व्हाट्सएप जिस पर कि लोग  अपनी छोटी मोटी खबरों को स्टेटस के रूप में लाकर व्यक्त करते हैं  Top Facebook Status Best Attitude | viral व्हाट्सएप स्टेटस हिंदी में जिसे पढ़कर उनके परिचितों को उनके  बारे में  जानकारी मिल जाती है तथा व्हाट्सएप स्टेटस के रूप में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं
Top Facebook Status Best Attitude in Hindi
Top Facebook Status
आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो Top Facebook Status Best Attitude | viral व्हाट्सएप स्टेटस हिंदी में नहीं लगाता होगा आजकल लोग व्हाट्सएप पर स्टेटस अपनी भावनाओं को व्यक्त करने तथा अपनी स्थिति व्यक्त करने के लिए करते हैं दोस्तों आज के समय में व्हाट्सएप स्टेटस का इस्तेमाल हर कोई करता है आजकल अलग-अलग प्रकार के व्हाट्सएप स्टेटस का प्रचलन बहुत ज्यादा बढ़ गया है
Top Facebook Status 2020 - Best Attitude Shayari in Hindi
Facebook Status
लोग अपने इमोशंस को व्यक्त करने के लिए व्हाट्सएप स्टेटस लगाते हैं तथा अगर छोटे से लेकर बड़ा फंक्शन होता है तो वह व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाकर अपनी सभी फ्रेंड्स रिश्तेदारों को बता सकते हैं तथा अपनी फीलिंग्स को व्यक्त करते हैं चलिए अब हम आपको इस पोस्ट में कुछ व्हाट्सएप स्टेटस पढ़ते हैं

##कुछ तुम🔫 समझे, कुछ हम समझ रहे है, 
#दिल के सवाल कुछ #🗡😃ऐसे है, 
फिर भी हम उनमें उलझ रहे है |##😃

😂##आँखो से आँखे मिलाकर तो देखो,
# एक बार हमारे पास आकर तो देखो,  
मिलना चाहेंगे सब लोग तुमसे, 😄 
#एक बार मेरे दोस्त साबु#न से 
नहाकर तो देखो।##😆

😁##देखी जो नब्ज मेरी तो# 
😃हँस कर बोला हकीम,
तेरे मर्ज़ का इलाज# 
महफ़िल है तेरे दोस्तों की।##😅

😂##फूल बनकर मुस्कुराना जिन्दगी है,
मुस्कुरा के गम भूलाना #😂जिन्दगी है,
मिलकर लोग खुश होते है #😂तो क्या हुआ,
बिना मिले दोस्ती #निभाना भी जिन्दगी है!##😄

😁##रहते हैं आस-पास ही
लेकिन साथ नहीं #😂होते…
कुछ लोग जलते हैं# 😂मुझसे
बस खाक नहीं होते।##😃

😂##उसने मुझसे मेरी पसंद पूछी#,😄 
और न जाने कितनी देर तक मैं 
उसकी सहेली को घूरता रहा.##😄

😃##मैं भी संभाल ही लेता 
अपनी तन्हाई को😄, 
#पर फिर मेरे दोस्त मुझे मिल गए 😕##

😂##“प्यार का रिश्ता भी कितना 
😄अजीब होता है !#
 मिल जाये तो बातें लंबी #और 
बिछड़ जायें तो यादें लंबी।”  ##😅

😂##इतने अमीर तो नहीं कि 
सब कुछ खरीद लें…😅
#पर इतने गरीब भी#😃 
नहीं हुए कि खुद बिक जाएँ।#😄

“तुम मुझे अच्छे #या बुरे नहीं 
लगते बस अपने लगते हो..!!”##,😂

😀##नोटों पे फोटो हमारा भी होता लेकिन #
😂लोगों के जेब में रहना हमारी आदत नहीं।##😄

😃##फिकर करो उसकी जो आप की फिकर करे,
#😄 वैसे तो ज़िन्दगी में बहुत हैं हमदर्द।##😅

😂##मुझे इतना भी मत घुमा ए मेरी जिंदगी, 
😅मै तो छोटासा शायर हूँ,
 “किसी गाड़ी का टायर” नही.#😆

यदि आप गुस्से के एक😄 क्षण में धैर्य रखते है#, 
तो आप दुःख के सौ दिन से बच जाते हैं।##😄

😂##हम से मुहब्बत जरा सभांल 
कर करना 😄मेरे सनम क्यूकि
हम तो वो है जो मगरमच्छ को 
#😃भी तालाब में डूबाकर मार देते हैं.##😂

😂##भुलाना और  भूल जाना तो 
बस एक गलतफहमी है दिल की,#😂
यूँ ही कौन निकलता है दिल से, 
#😃एक बार बस जाने के बाद.##😃

😂##हमारी शराफत का यूँ कतरे कतरे से#
 फायदा मत उठाओ,
कयामत आ जाएगी#😃 
जब हम बदमाशी पर होंगे !!

 बादशाह कोई भी#😃 हो जहाँ हम,
कदम रख #😂ले वहा किसी 
की हुकुमत नहीं चलती !!##😅

😂##मेरे जेब में जरा सा छेद 
क्या हो #😄गया,
सिक्के से #😂ज्यादा तो 
रिश्ते गिर गए !!##😄

😁## कल यही#😂 ख्वाब
 हकीक़त में बदल जायेंगे,
आज जो खवाब#😃 फकत 
खवाब नज़र आते है !!##😁
Top Facebook Status Best Attitude in Hindi Top Facebook Status Best Attitude in Hindi Reviewed by Indrajeet Saini on November 25, 2019 Rating: 5

1 comment:

  1. बहुत ही बढ़िया शायरी लिखा है आपने

    ReplyDelete

Thank you for comment

Powered by Blogger.