Attitude Status 2020 Latest Khatarnak in Hindi

Attitude Status 2020 Latest Khatarnak

Attitude Status 2020 Latest Khatarnak फ्रेंड्स  आज मैं इस पोस्ट में आपको बेस्ट के बारे में बताने जा रहा हूं शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसके पास मोबाइल फोन नहीं होगा सभी के मोबाइल फोन में व्हाट्सएप जिस पर कि लोग  अपनी छोटी मोटी खबरों को स्टेटस के रूप में लाकर व्यक्त करते हैं   हिंदी में जिसे पढ़कर उनके परिचितों को उनके  बारे में  जानकारी मिल जाती है तथा व्हाट्सएप स्टेटस के रूप में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं
Attitude Status 2020 Latest Khatarnak in Hindi
Attitude Status
आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो Attitude Status 2020 Latest Khatarnak | viral व्हाट्सएप स्टेटस हिंदी में नहीं लगाता होगा आजकल लोग व्हाट्सएप पर स्टेटस अपनी भावनाओं को व्यक्त करने तथा अपनी स्थिति व्यक्त करने के लिए करते हैं दोस्तों आज के समय में व्हाट्सएप स्टेटस का इस्तेमाल हर कोई करता है आजकल अलग-अलग प्रकार के व्हाट्सएप स्टेटस का प्रचलन बहुत ज्यादा बढ़ गया है
Attitude Status 2020 Latest Khatarnak Attitude Status in Hindi
Attitude Status 2020
##सकून आता था जिसे तेरे साथ 😃#बात करने के बाद
सोच वो कैसे ज़िंदा #है तेरे जाने के बाद##😃

😂##जो रौशनी में खड़े है😃 वो# जानते ही नहीं
हवा चले तो चीरागों 😂#की ज़िन्दगी की होगी##😄

😁##तेरा कसूर नहीं मुझे#
 गुस्सा है अपने😄 दिल पे
नहीं देखी औकात अपनी#😂 
बस समां लिया तुझे खुद में##😄

😂##किया गंजले किया इशारा# 
किया तराने किया गीत
जब यार ही ना# मिला तो किया😄 
करना दास्तां दिल को छेड़ कर##😃

😂##उसूल तो हमारे#😃 भी बहुत थे
मगर वो ज़माने को# नागवार गुज़रे##😄

😂##यूँ तो खरीदार#🙂 थे मेरे दिल के ए दोस्त
भेज देते अगर इस #मैं तेरी याद न😎 होती##😅

😂##आप की से दोस्ती हम# यूं😃 ही नहीं कर बैठे, 
किया करें हमारी पसंद #जो इतनी खास है##😄

😂##तुम मुझे अपना बना 😄#ले या मुझे छोड़ दे
जो भी तेरा फ़ैसला होगा😃 #मुझे मंज़ूर होगा##😄

😂##भले ही अपने ख़ास दोस्त कम है…😄
#पर जितने भी है nuclear bomb हैं,,##😃

😃##किसी लड़की के रिश्ते ना मिल
# रहे हो तो मुझ से कहना,
क्योंकि जिस भी लड़की से में प्यार 
#करता हू😅 उसकी शादी हो जाती है.##😀

○😀##किसी का_देखकर #सिखा_नही और
○#किसी के_आगे 😁#झुका_नही,
○बस#यही_पहचान है #अपनी।।##😃

○😁##हमारी नज़रो‬ से ज़्यादा 
#उमीद‬ मत कर पगली‬,
○क्यू की ‎प्यार से देखना‬😂 #तो हमारी 
बचपन की आदत‬ है!!##😂

○😁##मेरी Girlfriend को दूसरे 
#के साथ देखकर,
○मैं कभी बुरा 😂#नहीं मानता,
○क्योंकि मेरी मम्मी ने #कहा 😃है,
○खेले हुए# खिलौने गरीबों मे 
बाँट देने चाहिए!!##😅

○😀## इतनी पीता हूँ कि मदहोश रहता हूँ,
○सब कुछ समझता हूँ पर 😂#खामोश रहता हूँ,
○जो लोग करते हैं मुझे गिराने#😃 की कोशिश,
○मैं अक्सर उन्ही के साथ रहता हूँ!!##😀

○😀##मेरी बहादुरी के किस्से# 
😁मशहुर थे शहर में
○तुझे खो देने के डर ने कायर
# बना दिया ..!!##😄

○😁##Online होकर भी #ignore# 
करने की आदत हे ना तेरी,
○जिस दिन #Patil ने #Block😂 
कर दिया उस दिन,
○तेरी #ignore करने की आदत भी तुज पर😂 
ही भारी पड़ेगी.##😁

○😁##उनकी मोहब्बत‬ का# 
😃अब कैसे ‪हिसाब‬ हो,
○पगली ‪गले‬ लगा के कहती #है, 
आप बड़े ‪खराब‬ हो!!##😃

○😁## चिंता को 🗡तलवार की नोक पे रखे, 
वो है राजपूत। रेत की नाव लेकर 
समुंदर से शर्त #🔪लगाये, 
वो है राजपूत। और जिसका 
सर कटे#, ☠फिर भी 
😅धड़ दुश्मन से लड़ता रहे, 
वो है राजपूत।##😄

○😁## शेर का शिकार नहीं किया 😃🖕जाता..#, 
राजा को दरबार में नहीं मारा 
जाता दुश्मनी अपने😄
🐯 #औकात वालों से कर.., 
बाप से खेल 👀खेला नहीं जाता...|##😅

😀 ##भीड इकट्ठी 🖕करके तो किसी को 
#भी हराना आसान है, लेकिन मजा तब है 
जब आपका नाम# 😃💀सुनते ही 
भीड में भगदड मच जाये...|##😃

लोग अपने इमोशंस को व्यक्त करने के लिए व्हाट्सएप स्टेटस लगाते हैं तथा अगर छोटे से लेकर बड़ा फंक्शन होता है तो वह व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाकर अपनी सभी फ्रेंड्स रिश्तेदारों को बता सकते हैं तथा अपनी फीलिंग्स को व्यक्त करते हैं.  आशा करता हूं आपको whatsapp attitude status 2020 की पोस्ट अच्छी लगी होगी
Attitude Status 2020 Latest Khatarnak in Hindi Attitude Status 2020 Latest Khatarnak in Hindi Reviewed by Indrajeet Saini on December 07, 2019 Rating: 5

1 comment:

Thank you for comment

Powered by Blogger.